General Surgeon
Community medical question
Patient question
Hello,
Mein kuch arsy se Anal itching ka problem face kr raha hun. Stool pass krne k bd mujhe chubhan si hoti hai jo thori der k liye rehti hai. Aksar mujhe kharish b hoti hai wahan. Stool b proper nahi pass ho raha.
Need advice from General Surgeon and is it necessary to have physical examination on this?
Mein kuch arsy se Anal itching ka problem face kr raha hun. Stool pass krne k bd mujhe chubhan si hoti hai jo thori der k liye rehti hai. Aksar mujhe kharish b hoti hai wahan. Stool b proper nahi pass ho raha.
Need advice from General Surgeon and is it necessary to have physical examination on this?